दुबई जाॅब सर्च, Dubai Jobs Search | Business Mantra, - Business Mantra

दुबई जाॅब सर्च, Dubai Jobs Search | Business Mantra,

#businessmantra #dubaijobs

दुबई जाॅब सर्च, Dubai Jobs Search | Business Mantra,



दुबई जाॅब सर्च, Dubai Jobs Search | Business Mantra


बिजनेस मंत्रा ब्लाग पर आप का स्वागत है. आज हम दुबई में आसानी से जाॅब पाने के बारे में खास जानकारी दे रहे हैं. अगर आप दुबई में जाॅब पाना चाहते हैं तो कबूतरबाजों के चंगुल में फंसने की बजाएं. दुबई में जाॅब की  ऑनलाइन तलाश करें. ताकि आपको किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़ें.


फ्रेंड्स, आगे बढ़ने से उन सभी से गुजारिश है. जिन्होंने अभी तक बिजनेस मंत्रा चैनल को सबक्राइब नहीं किया है. सबक्राइब कर दें.

इन वीडियो को भी आप अवश्य देखें -

फ्रेंड्स, भले ही भारतीय लोग अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा जैसे देशों में जाॅब की तलाश करते हो, पर एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय अरब कंट्री में सबसे ज्यादा जाब की तलाश करते हैं. दुबई, शाहजाह, कुवैत, सऊदी अरब, कतर, बहरीन जैसे देशों में काम करने वाले भारतीयों की संख्या काफी है.


दुबई में जाॅब के लिए बहुत सारी कंपनियां एडवर्डटाइज करती है. वह रिक्रूटमेंट एजेंसियों के जरिए एम्पलाई की तलाश करती है. यह एजेंसियों अपने वेबसाइट के द्वारा जानकारी प्रकाशित करती है. यदि आपको अरब देश में काम की तलाश है तो इन वेबसाइट पर विजीट जरूर करें.

इन वीडियो को भी आप अवश्य देखें -



भारतीयों द्वारा अरब कंट्री में जाब की तलाश करने की मुख्य वजह है यहां की करेंसी. एक छोटी सी सैलरी भी जब भारतीय रूपयों में कनर्वेट होती है तो बड़ी हो जाती है.

दुबई जाॅब सर्च, Dubai Jobs Search | Business Mantra,



फ्रेंड्स, यदि आप दुबई में जाब पाना चाहते हैं तो यहां हम कुछ वेबसाइट के बारे में जानकारी दें रहे हैं. यह वेबसाइट आपको अरब कंट्री में जाॅब की अर्पोच्यूनिटी की डिटेल और इंटरवयू प्लेटफार्म भी मुहैया कराती है.
इन वेबसाइट पर जाकर अपने काबलियत के मुताबिक जाॅब की तलाश करें. दिए गए योग्यता के अनुसार अपना रिज्युम भेंजे. इन वेबसाइट पर दुबई की टाॅप कंपनियां यहां से लोगों को हायर करती है.


अपना रिज्युम इन वेबसाइट पर भेजे।







इन वेबसाइट पर खुद रजिस्र्टड करके जाॅब की जानकारी नियमित भी पा सकते है. इन वेबसाइट पर एमिनिस्टेªटर, फायनेंस, मैनेजमेंट, कस्टमर सर्विस, हाॅस्पिटैलिटी, नर्सिंग, मार्केटिंग, पीआर, डिजाइनर, हेल्थ केयर, हृयुमन रिर्सोस, इंजीनियरिंग, आईटी सेक्टर, बिल्डिंग कंस्टकटर, शेफ, कुक, होममेड, लेबल रीलेटेट आदि जाॅब के बारे में जानकारी मिल जाएगी.

Read This :-

·         एक्टिंग : हीरो बनने का जुनून पार्ट -3 

·         How make career in acting #2 | How to make acareer in film

·         How make career in acting #1 | हीरो बनने का जुनून


इन वेबसाइट पर दुबई के अलावा दुबई के आसपास के देश सऊदी, बहरीन, शारजहां, कतर, जद्दा जैसे देशों में जाॅब ऑफर देख सकते हैं. यूएई के जिस शहर में जाॅब चाहिए उसे क्लिक करके अपने मुताबिक जाॅब की तलाश कर सकते है.


दुबई में जाॅब पाना चाहते हैं तो जाॅब की तलाश के पहले पासपोर्ट जरूर बना लें. दुबई जाने के लिए आपके पास पासपोर्ट होना जरूरी है.  फ्रेंड्स, जानकारी पसंद आने पर इसे लाइक करें और दूसरों को शेयर करें. (काॅपीराइट बिजनेस मंत्रा)

Read This :-